Roorkee News: 15 Year Old Sick Elephant Death Today – रुड़की: संदिग्ध परिस्थितियों में हाथी की मौत, पिछले कुछ समय से था बीमार

0
19


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुड़की
Updated Sun, 30 Aug 2020 12:59 PM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी।
*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

रुड़की के बुग्गावाला में खानपुर रेंज के लालवाला मजबता गांव के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक हाथी की मौत हो गई। वन विभाग और पुलिस की टीम जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार, मृतक हाथी की उम्र करीब 15 साल बताई गई है। वहीं, हाथी के शरीर पर चोट का भी कोई निशान नहीं है। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि हाथी पिछले कुछ समय से बीमार था। हो सकता है बीमारी की वजह से ही हाथी की मौत हुई हो। फिलहाल मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम और चिकित्सक उसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि 27 जुलाई को भी देहरादून में नकरौंदा रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की आवाज की दहशत से एक हाथी के बच्चे की नाले में गिरने से मौत हो गई थी। 

रुड़की के बुग्गावाला में खानपुर रेंज के लालवाला मजबता गांव के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक हाथी की मौत हो गई। वन विभाग और पुलिस की टीम जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई है। 

जानकारी के अनुसार, मृतक हाथी की उम्र करीब 15 साल बताई गई है। वहीं, हाथी के शरीर पर चोट का भी कोई निशान नहीं है। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि हाथी पिछले कुछ समय से बीमार था। हो सकता है बीमारी की वजह से ही हाथी की मौत हुई हो। फिलहाल मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम और चिकित्सक उसकी जांच कर रहे हैं। 

बता दें कि 27 जुलाई को भी देहरादून में नकरौंदा रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की आवाज की दहशत से एक हाथी के बच्चे की नाले में गिरने से मौत हो गई थी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here