Police Officer Stopped A Foreign Female Tourist Visiting India Without Wearing A Mask – भारत में घूमने आई एक विदेशी महिला पर्यटक को मास्क न पहनने पर पुलिस अधिकारी ने रोका

0
177


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, उत्तराखंड
Updated Sat, 05 Sep 2020 01:21 AM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी।
*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक विदेशी पर्यटक और पुलिस अधिकारी के बीच पर्यटक के मास्क न पहनने को लेकर बहस हो रही है।
दरअसल, शुरुआत में महिला पुलिस अधिकारी पर चिल्लाती है: ‘मेरे पास f ***** g कोरोना नहीं है। पुलिस अधिकारी जवाब देता है और कहता है कि ‘सभी लोगों के पास कोरोना है’ आपको मास्क पहनना चाहिए। लेकिन महिला जोर देकर कहती है: ‘किसी के पास कोरोना नहीं है, यह मौजूद नहीं है!’  फिर जवाब में पुलिस अधिकारी पर्यटक से कहता है: ‘यह तुम्हारा देश नहीं है, यह तुम्हारा देश नहीं है।’महिला के मास्क न पहनने पर पुलिस अधिकारी ने महिला को स्पॉट फाइन देने के लिए कहा। लेकिन महिला पर्यटक ने दावा किया कि यहां कोरोना वायरस मौजूद नहीं है। इसके बाद महिला पुलिस अधिकारी से बोलना बंद करके एक माटरसाइकिल सवार से लिफ्ट के लिए बात करने लगती है और लिफ्ट के लिए पैसे कम करने को कहती है। कोरोना मरीजों की बात करें तो आज तक जॉन हॉपकिंस विश्वविद्यालय के अनुसार, भारत में 3,936,747 लोगों में कोरोनो वायरस की पुष्टि हुई और वायरस से 68,472 मौतें हो चुकी हैं।

 

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक विदेशी पर्यटक और पुलिस अधिकारी के बीच पर्यटक के मास्क न पहनने को लेकर बहस हो रही है।

दरअसल, शुरुआत में महिला पुलिस अधिकारी पर चिल्लाती है: ‘मेरे पास f ***** g कोरोना नहीं है। पुलिस अधिकारी जवाब देता है और कहता है कि ‘सभी लोगों के पास कोरोना है’ आपको मास्क पहनना चाहिए। लेकिन महिला जोर देकर कहती है: ‘किसी के पास कोरोना नहीं है, यह मौजूद नहीं है!’  फिर जवाब में पुलिस अधिकारी पर्यटक से कहता है: ‘यह तुम्हारा देश नहीं है, यह तुम्हारा देश नहीं है।’

महिला के मास्क न पहनने पर पुलिस अधिकारी ने महिला को स्पॉट फाइन देने के लिए कहा। लेकिन महिला पर्यटक ने दावा किया कि यहां कोरोना वायरस मौजूद नहीं है। इसके बाद महिला पुलिस अधिकारी से बोलना बंद करके एक माटरसाइकिल सवार से लिफ्ट के लिए बात करने लगती है और लिफ्ट के लिए पैसे कम करने को कहती है। कोरोना मरीजों की बात करें तो आज तक जॉन हॉपकिंस विश्वविद्यालय के अनुसार, भारत में 3,936,747 लोगों में कोरोनो वायरस की पुष्टि हुई और वायरस से 68,472 मौतें हो चुकी हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here